Google search engine
शुक्रवार, जून 18, 2021
Google search engine
होमSTATEअभी-अभी : JDU विधायक शालिनी मिश्रा बाल-बाल बचीं, घायल हुए सास-ससुर। Maurya...

अभी-अभी : JDU विधायक शालिनी मिश्रा बाल-बाल बचीं, घायल हुए सास-ससुर। Maurya News18

-

Maurya News18, Patna

General Desk

अभी-अभी बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। केसरिया से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा बुधवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनके परिजन यानी सास-ससुर को चोट लगी है। उनका इलाज हाजीपुर के गणपति नर्सिंग होम में किया गया।

डॉक्टर सर्वजीत कुंतल ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। विधायक शालिनी मिश्रा सुरक्षित हैं। सभी का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तीन गाड़ी साथ-साथ चल रही थी तभी हाजीपुर के सराय के पास एक गाड़ी के चालक को झपकी आ गई, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और और गाड़ी गड्ढे में पलट गई। लोगों का कहना है कि इसी गाड़ी में विधायक के सास-ससुर सवार थे। बाकी दो गाड़ियों में सवार लोग बाल-बाल बचे।

जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ। फाइल फोटो।

विधायक शालिनी मिश्रा हाजीपुर जा रही थीं, तभी सराय के पास रोड एक्सीडेंट में एक गाड़ी पलट गई, जिसमें सवार उनके सास-ससुर घायल हो गए।

शुरू में विधायक के बारे में पता चला कि वे भी घायल हो गई थीं हालांकि बाद में डॉक्टरों ने स्पष्ट किया कि ऐसी कोई बात नहीं है। विधायक को कुछ नहीं हुआ है। वे बाल-बाल बच गईं। शालिनी मिश्रा के साथ उनके बॉडीगार्ड भी थे।  

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।

तिहाड़ जेल से नताशा, देवांगना और आसिफ बाहर आए नई दिल्ली, मौर्य न्यूज18 । स्टूडेंट एक्टिविस्ट नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल को आखिरकार 17...