Google search engine
शनिवार, जून 19, 2021
Google search engine
होममोटिवेशनलअब आपका जुर्म भी नेट पर दिखेगा

अब आपका जुर्म भी नेट पर दिखेगा

-

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक लाइव के जरिए लोगों से अपील की कि आप गैरकानूनी काम से बचें, आपका जुर्म अब नेट पर दिखेगा। इसका मतलब साफ है, पूरी दुनिया के सामने आपकी करतूत रख दी जाएगी। और एकबार रख दी गई तो फिर कोई कुछ नहीं कर पाएगा। ऐसे में किस तरह से खुद को बचा के रखें ये समझना सबके लिए जरूरी है। वैसे ये वीडियो होली के अवसर पर जारी की गई लेकिन इसे हमेशा सबको सुनाना चाहिए। और शेयर भी करना चाहिए। इस तरह आप और हम सभी #जागरूक_नागरिक_बनें। खुशहाल रहें। #DGP #GPTESHWAR_PANDEY LIVE

नयन, पटना। मौर्य न्यूज18 ।

अवसर होली का जरूर था लेकिन आप डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडेय को सुनेंगे तो समझ में बातें बहुत सारी साफ हो जाएगी कि अब आप जाने अनजाने में भी जुर्म का हिस्सा बने या गैरकानूनी कार्यों में संलिप्त हुए तो आपकी सारी करतूत ग्लोबल हो जाएगी। यानि नेट पर जारी कर दिया जाएगा। और गुंडा लिस्ट में आपका नाम दर्ज कर दिया जाएगा। फिर आप कहीं भी बच नहीं पाएंगे। अपने छोटे बड़े किसी भी जुर्म को कहीं भी छिपाएंगे तो अब वो छिप नहीं पाएगा।

नतीजा हर जगह संकट का सामना करने के लिए आपको तैयार रहना होगा। इस तरह की व्यवस्था पहले नहीं थी लेकिन पुलिसिया व्यवस्था भी अब हाई टेक होती जा रही है। और यही कारण है कि अब हर छोटे बड़े थाने के रिकार्ड नेट पर डाले जा रहे हैं और नाम और फोटो के साथ लिस्ट तैयार कर उसे ग्लोबलाइज किया जा रहा है। कोई भी केस हो, आपका नाम और फोटो डालते ही नेट पर आपकी सारी कहानी बयान कर देगी।

ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

यही बात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय होली जैसे पर्व के बहाने समाज के बीच, नागरिकों के बीच, जनता के बीच रख रहे हैं। और समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि पहले वाली अब बात नहीं रही कि आपके जुर्म की दास्तान किसी एक थाने में ही सिमट कर रह जाएगी और दूसरे का पता नहीं चलेगा। ऐसे में आपका कैरियर भी तबाह हो सकता है।

रास्ते बेहतर अपनाए जाएं तो कभी गैर कानूनी पचरों में नहीं पड़ेंगे और पुलिस भी आपकी हमेशा मदद कर पाएगी। यही तो समझा रहे हैं डीजीपी।

आप भी इस वीडियो को जरूर सुनिए और शेयर करिए। औऱ यू ट्यूब पर जाकर Maurya News18 को सब्सक्राइब जरूर कर दें। और घंटी बजा दें ताकि बराबर आपको खबरें मिलती रहे।


पटना से मौर्य न्यूज18 की खास रिपोर्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
ALSO READ  एक अभिनेता की असली ताकत क्या है, हर कलाकार को जानना चाहिए : अमोल पालेकर

- Advertisment -
Google search engine

Must Read

बिहार में पंचायत चुनाव : रहिए तैयार, आयोग EVM जुटाने में...

कोरोना की धीमी लहर के बाद राज्य निर्वाचन आयोग के काम करने की रफ्तार तेज अनुमान दो-तीन माह में चुनाव कराने पर चल रहा विचार बाढ़...

दिल्ली – आखिर जमानत मिल ही गई ।