Home खबर उत्तराखंड: रिजवी को उठा ले गई पुलिस

उत्तराखंड: रिजवी को उठा ले गई पुलिस

हरिद्वार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आपत्तिजनक टिप्पणी महंगा पड़ा

हरिद्वार, उत्तराखंड, मौर्य न्यूज18 ।

देश में बोलने की आजादी है । लेकिन ऐसा भी नहीं है कि आपकी बातों से समाज विशेष या देश की जनता के बीच उन्माद पैदा हो जाए । भड़काऊ बातें करने की छूट तो कतई नहीं है । आपने सोशल मीडिया पर वसीम रिजवी का नाम सुना होगा । उन्होंने धर्म परिवर्तन करते हुए अपना नाम जितेंद्र त्यागी रख लिया था । अब वो उत्तराखंड पुलिस की हिरासत में हैं । हरिद्वार की पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है । क्या कुछ है मामला जानते हैं विस्तार से ।

खबरें विस्तार से ।

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है

हरिद्वार के कोतवाली पुलिस स्टेशन में स्वामी यति नरसिंहानंद और वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है.

कहा जा रहा है कि हरिद्वार में धर्मसंसद के दौरान हेट स्पीच के मामले में यह कार्रवाई हुई है. दरअसल, आरोप है कि हरिद्वार में हुई धर्म संसद में धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजन टिप्पणी की गई. इसे लेकर काफी विवाद मचा हुआ है.

बवाल की वजह साफ है …।

हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है ।

हरिद्वार, उत्तराखंड से मौर्य न्यूज18 की रिपोर्ट ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version