Home खबर विद्यालय की बगिया में बच्चों का बचपन खेल से खिलता और सुरभित...

विद्यालय की बगिया में बच्चों का बचपन खेल से खिलता और सुरभित होता है : प्राचार्य

– सीबीएसई क्लस्टर और ईस्ट जोनल टूर्नामेंट में जेवीएम श्यामली के बच्चों की रही धूम

रांची : खेल और पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जवाहर विद्या मंदिर श्यामली (JVM Shyamali) के छात्र छात्राओं ने विशेष पहचान बनाई है। जेवीएम श्यामली के छात्रों ने सीबीएसई द्वारा विभिन्न स्थानों पर आयोजित कई खेल प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। प्राचार्य समरजीत जाना ने उम्दा खेल प्रदर्शन करने के लिए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। कहा कि विद्यालय की बगिया में बच्चों का बचपन खेल द्वारा खिलता और सुरभित होता है। हमारे शारीरिक शिक्षक बच्चों में नैसर्गिक खेल प्रतिभा के विकास के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। हमारे खेल-शिक्षक विभिन्न कक्षाओं के गेम्स-पीरियड के दौरान बड़ी सूक्ष्मता के साथ खेल प्रतिभा की पहचान कर उन्हें निखारने का प्रयास करते हैं। क्लस्टर में मेडल लाना छात्र और शिक्षक की लगन व मेहनत दोनों को सम्मान देने के बराबर है।

बता दें कि दिल्ली पब्लिक स्कूल गया बिहार में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर 3 बैडमिंटन चैंपियनशिप (2024-25) प्रतियोगिता में यहां के छात्रों ने अंडर 17 बालक वर्ग की सामूहिक प्रतिस्पर्द्धा में (टीम इवेंट) में अमन श्रीयुक्त, धैर्य साहू और शेष कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक प्राप्त किया। वहीं अररिया बिहार में हुए सीबीएसई ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में अंडर 19 बालक वर्ग में काव्य दिव्यांश ने व्यक्तिगत स्पर्द्धा के 10 मीटर पिस्टल द्वारा अचूक निशाना साधते हुए सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

वहीं स्कालर हाईस्कूल रामगढ़ सीबीएसई ईस्ट जोन चेस प्रतियोगिता में अंडर 14 के बालक वर्ग में कक्षा आठवीं के छात्र आदित्य झा को शानदार प्रदर्शन के लिए व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया गया। छात्रों के शानदार प्रदर्शन से विद्यालय के शारीरिक शिक्षक काफी खुश नजर आए।
Maurya News18 Ranchi.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version