Home खबर नवरात्रि पर गार्गी गृहिणी की हुई शुरुआत, महिलाओं को बिजनेस का मिला...

नवरात्रि पर गार्गी गृहिणी की हुई शुरुआत, महिलाओं को बिजनेस का मिला बड़ा प्लेटफार्म

इस मौके पर सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम भी आयोजित, नृत्य, गरबा उल्लास के साथ मनाया गया

लेट्स इंस्पायर बिहार मिशन के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव ने गार्गी गृहिणी का किया उदघाटन

पटना: लेट्स इंस्पायर बिहार गार्गी अध्याय की ओर से नवरात्रि के अवसर पर सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम आयोजित किया गया । बीडी पब्लिक स्कूल परिसर में गार्गी अध्याय से जुड़ी महिलाएं जुटी और उल्लास के साथ आयोजन हुआ।
इस मौके पर लेट्स इंस्पायर बिहार मिशन के संस्थापक आईपीएस विकास वैभव बतौर मुख्य अतिथि भी मौजूद रहे.

कार्यक्रम की शुरुआत गार्गी गृहिणी के उदघाटन से हुआ । आईपीएस विकास वैभव ने गार्गी गृहिणी का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया । इस दौरान उत्पाद बिक्री की शुरुआत गार्गी गृहिणी निम्मी झा के द्वारा बनाई गई सामग्री से हुआ।
आपको बता दें कि गार्गी गृहिणी का मुख्य उद्देश्य बिहार के सुदूर इलाके में महिलाओं के जरिए बनाए गए सभी प्रकार के उत्पाद ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध होंगे। यहां से गार्गी गृहिणी का कोई भी उत्पाद खरीदा जा सकेगा। यानी बिहार की घरेलू महिलाओं को बिजनेस करने का एक बड़ा अवसर मिलेगा ।

उदघाटन के मौके पर डॉ प्रीति बाला डॉ रूपश्री डॉ बी प्रियम , श्रीमति निशा मदन झा, नेहा सिंह, नम्रता कुमारी, निकिता अग्रवाल, करिश्मा, और अन्य सदस्य मौजूद रहे।

गार्गी प्रेरणा सम्मान अमिता सिंह, भावना शर्मा, प्रीति गौरव, सुधा सिंह को गार्गी अध्याय का पटना जिले मे विस्तार के लिए दिया गया। बेस्ट ट्रेडिशन डांडिया और गरबा लुक के लिए बिन्नी बाला, पितमा सिंहा और विनीता को पुरूस्कार दिया गया। भजन, नृत्य और गरबा भी किया गया।
सभी महिलाएं और युवतियों ने इस कार्यक्रम का आनंद उठाया।

गार्गी सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम की एक झलक

पटना से मौर्य न्यूज़ 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version