Home बिहार खगड़िया के चौथम में हुई नाव दुर्घटना पर सांसद ने बोले ये...

खगड़िया के चौथम में हुई नाव दुर्घटना पर सांसद ने बोले ये पीड़ा देने वाली खबर है

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं सुनिश्चित करने की बात भी सांसद ने कही

खगड़िया, मौर्य न्यूज़18 . कॉम

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सांसद ने चौथम में हुई नाव दुर्घटना को लेकर शोक व्यक्त किया। इस नाव पर 15 लोग सवार थे। जिनमें दो लोगों के लापता होने की ख़बर है। इस घटना को लेकर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि चौथम प्रखंड की हरदिया पंचायत के खिरनिया बाँध से अम्बा बहियार जाने के क्रम में बागमती नदी में हुए नाव डूबने की घटना पीड़ादायक है। इस भयावह दुर्घटना में दो लोगों के लापता होने की खबर दुखद है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे की जानकरी मिलते ही उनके द्वारा तत्काल जिला प्रशासन से संपर्क कर स्थिति की वास्तविक जानकारी प्राप्त की गई। उस समय
एसडीआरएफ की टीम और पुलिस बल घटनास्थल पर लापता लोगों की खोजबीन में जुटे हुए थे।

इस आकस्मिक घटना ने उन परिवारों को असीम पीड़ा दी है, जिनके प्रियजन लापता हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस कठिन समय में, मैं प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। जिन्होंने इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोया है, इस दुख की घड़ी में मैं उनके साथ खड़ा हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे इस कठिन समय में उन्हें संबल और धैर्य प्रदान करें।

साथ ही इस हादसे के शिकार परिजनों से हरदिया पंचायत जाकर सांसद प्रतिनिधि डॉक्टर पवन जयसवाल ने शोकाकुल परिवार से मुलाकात की एवं उन्हें ढाँढस बँधाते हुए कहा कि इस मुश्किल परिस्थिति में वह उनके साथ खड़े हैं। इसके साथ-साथ खगड़िया प्रखंड के मारर दक्षिणी निवासी सोनू कुमार के परिजनों से भी मुलाकात की जिनकी अलौली प्रखंड अंतर्गत मोरकाही थाना क्षेत्र के सुगरकोल घाट पर डूबने से मृत्यु हो गई थी।

अलौली प्रखंड की आनंदपुर पंचयात के सोनामनकी बाजार से सहरसा जाने बाले मुख्य पथ बाधित हो गया था जिसकी वजह से नाव पर अधिक दवाब पड़ने के कारण कल नांव पलटने की घटना हुई थी। आज सांसद प्रतिनिधि डॉ० पवन जायसवाल घटनास्थल पर पहुँचकर अंचलाधिकारी अलौली को निर्देश दिए कि सराकरी नाव तथा चौकीदार की नियुक्ति की जाए तथा पथ निर्माण विभाग को जल्द से जल्द सड़क निर्माण को लेकर निर्देशित किए।

उन्होंने कहा कि सांसद राजेश वर्मा खगड़िया लोकसभा क्षेत्र में बुनियादी व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे । सांसद प्रतिनिधि के द्वारा क्षेत्र के विभिन्न खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न प्रेरित परिवारों से मुलाकात के दौरान जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू मंडल जी, लोजपा (रा०)के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव, लोजपा (रा०) के प्रदेश महासचिव रतन पासवान , लोजपा (रा०) के प्रदेश सचिव रंजन सिंह , मानसी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राजनीति सिंह, लोजपा के जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, लोजपा युवा अलौली प्रखंड के अध्यक्ष पिंकेश कुमार , जदयू के मानसी प्रखण्ड के अध्यक्ष राजनीती सिंह जदयू के फिरदौस आलम, खगड़िया चौथम प्रखंड जदयू के अध्यक्ष अशोक सिंह, चौथम के लोजपा (रा०) जिला उपाध्यक्ष प्रकाश पासवान भी साथ रहे।

खगड़िया से मौर्य न्यूज़ 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version