Home Blog CUJ के किन छात्र छात्राओं का हुआ अजीम प्रेमजी फाउंडेशन में चयन,...

CUJ के किन छात्र छात्राओं का हुआ अजीम प्रेमजी फाउंडेशन में चयन, जानिये कौन हैं…

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के अधिकारियों ने दो चरण में छात्रों का परीक्षण कर इन पांच छात्रों को चुना है

रांची : सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड  (CUJ Ranchi) में चल रहे कैंपस प्लेसमेंट (Campus Placement) में पर्यावरण विज्ञान, जीव विज्ञान, गणित और रसायन विज्ञान विभागों के पांच छात्र-छात्राओं का अजीम प्रेमजी फाउंडेशन में एसोसिएट रिसोर्स पर्सन के पद के लिए चयन हुआ है। इन छात्रों का चयन 4.32 लाख प्रतिवर्ष की सीटीसी पर हुआ है। छात्रों के नाम मानसी प्रिया (पर्यावरण विज्ञान), सोवनजीत खूंटिया (रसायन विज्ञान), अमृता विश्वास (गणित), हर्षित शुभांशु (जीव विज्ञान) और दिशा प्रमाणिक (गणित) हैं।

ये सभी परास्नातक के छात्र हैं। अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के अधिकारियों ने दो चरण में छात्रों का परीक्षण कर इन पांच छात्रों को चुना है। पहले चरण में लिखित परीक्षा और द्वितीय चरण में साक्षात्कार लिया गया। जिसमें ये पांच छात्र चुने गए।

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के अधिकारियों ने सीयूजे के छात्रों की सराहना की और आगे भी विश्वविद्यालय के साथ कार्य करने की इच्छा जताई है।

वहीं सीयूजे के कुलपति प्रो. क्षिति भूषण दास ने छात्रों की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए कहा कि छात्रों की शिक्षा, शोध और रोजगार के लिए सीयूजे प्रतिबद्ध है। इस दिशा में कई कदम उठाए गए हैं और अब उसका नतीजा भी दिखने लगा है। उन्होंने छात्रों के साथ-साथ सीयूजे के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की भी सराहना की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version