Home खबर D-MBA की जानकारी आज की युवा पीढ़ी के लिए जरूरी, बनेंगे प्रगतिशील…

D-MBA की जानकारी आज की युवा पीढ़ी के लिए जरूरी, बनेंगे प्रगतिशील…

  • बीआइटी मेसरा लालपुर सेंटर में DMBA 2023 व्यवसाय के साथ डिसिजन मेकिंग विथ बिजनेस एनालायटिक्स विषय पर 5 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

Ranchi : BIT Mesra Lalpur सेंटर में डी-एमबीए 2023 व्यवसाय के साथ डिसिजन मेकिंग विथ बिजनेस एनालायटिक्स विषय पर 5 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन बीआइटी मेसरा के कुलपति प्रोफेसर डा. इंद्रनील मन्ना ने आनलाइन (online) माध्यम से किया। इस अवसर पर प्रतिभागियों एवं आयोजन समिति के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप जो इस कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं यह आपके जीवन को प्रगतिशील बनाने में आपका सहयोगी बनेगा हम इस क्षेत्र में और योजनाओं को लाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

मुख्य वक्ता सह विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे डीन अनुसंधान, नवाचार और उद्यमिता विभाग डा. सी जगन्नाथन ने बताया कि आपके जीवन में डीएमबीए का बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है। हम सभी विद्यार्थियों को इसकी समझ रखनी चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही बीआइटी लालपुर सेंटर की निदेशिका डा. वंदना भट्टाचार्य ने कहा कि कार्यक्रम की रूपरेखा प्रतिभागियों की आज की जरूरतों को ध्यान रखते हुए किया गया है।

संयोजक डा. तन्मय कुमार बनर्जी ने इस कार्यक्रम के विषय को सभी प्रतिभागियों को परिचय कराया। डा. स्वाति मिंज ने संचालन कर कार्यक्रम की जानकारी दी। कार्यक्रम के प्रथम सत्र में डा. महुआ बनर्जी ने अपने विषय बिजनेस एनालिटिक से छात्रों को रुबरु कराया। दूसरे सत्र में डा. तन्मय कुमार बनर्जी ने प्रतिभागियों को बताया कि सांख्यिकीय विश्लेषण से व्यापार की गतिशीलता पर बेहतर प्रभाव पड़ता है।

ये रहे उपस्थित :
कार्यक्रम में मुख्य रूप से डा. प्रदीप मुंडा, डा. अभय रंजन श्रीवास्तव, डा. संदीप नाथ शाहदेव, डा. अमृता सरकार, सुबोजीत पाल, स्वाति मिंज, सुभाशीष राय, मनोज कुमार आलोकित, शांतनु सिन्हा, राणा प्रताप मिश्रा, अदिति वर्मा, श्रृष्टि आनंद, इशिका सिंह, आस्था कुमारी सहित स्नातक और स्नातकोत्तर के लगभग 50 प्रतिभागी उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version